दुकान में रहेगी ग्राहकों की भीड़ तुरन्त करें ये उपाय

Sukhi Life- Trikon Bansuri Order Now

Sukhi Life- Trikon Bansuri Order Now

आज भारत के हर गली कोनो में आपको कई दुकाने देखने को मिल जाएगी. इतनी अधिक दुकाने होने की वजह से कई बार कॉम्पिटिशन बढ़ जाता हैं और दुकान पर ग्राहकों की भीड़ नहीं रहती हैं. कुछ मामलो में ग्राहक दुकान पर आते तो हैं लेकिन कोई सामान नहीं खरीदते बस घूम फिर के चले जाते हैं. इस समस्यां के पीछे आपके ऊपर बुरे ग्रहों की कृपा हो सकती हैं.
हर दुकानदार चाहता हैं कि उसकी दुकान में ग्राहकों की भीड़ लग जाए और उसकी जेब में खूब सारा पैसा आए. लेकिन यदि आपका यह सपना अभी तक सपना ही हैं तो चलिए अब इसे हकीकत में बदलते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे कारगर उपाय बताएंगे जिन्हें करने के बाद आपकी दुकान की बिक्री बढ़ जाएगी और आपकी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी.

दुकान की बिक्री बढ़ाने के उपाय

1. हर शनिवार दुकान खोलने के बाद भगवान की मूर्ति या प्रतिमा के आगे नमकीन या बिस्किट चढ़ाए. इसके बाद रात में उस नमकीन / बिस्किट को कुत्ते को खिला दे. ऐसा आपको लगातार सात शनिवार तक करना होगा. फिर देखिए कैसे आपकी दुकान की बिक्री बढ़ती हैं.
2. रोज सुबह सूर्योदय के पहले उठ स्नान करे और तुलसी के पौधे के पास दो अगरबत्ती घुमाए और एक लौटा जल चढ़ाए. इसके बाद तुलसी की 3 पत्तियां अपनी दुकान ले जाए और उसे अपने पैसो की तिजोरी या बॉक्स में रख दे. ऐसा करने से आपकी दुकान का पैसो का बक्सा कभी खाली नहीं रहेगा.
3. आप सभी अपनी दुकान में नींबू मिर्ची तो जरूर लगाते होंगे. लेकिन कई बार दुकानदार अगले दिन पुरानी नींबू मिर्ची को सड़क पर फेंक देते हैं. जो कि आपकी दुकान की मंदी का कारण बनती हैं. आपको इन पुरानी नींबू मिर्ची को किसी कुए या बहती नदी में ठंडा करना चाहिए. ऐसा करने से आपकी दुकान से निकली बुरी किस्मत और नकारात्मक उर्जा पुनः आपके पास नहीं आती हैं
4. सप्ताह में एक बार अपनी दुकान की कोई सामग्री या पैसा गरीबो को दान करे. आप जितना ज्यादा दान करेंगे लक्ष्मी माँ उतना ही ज्यादा आपको वापस देगी.
5. हर शुक्रवार सुबह शाम माँ लक्ष्मी की पूजा करे और एक सुपारी माता के चरणों में समर्पित करे. ऐसा आपको 7 शुक्रवार तक करना होगा. 7 शुक्रवार हो जाने के बाद सातों सुपारी को एक लाल कपड़े में बाँध ले और अपनी दुकान की दक्षिण या पूर्व दिशा में बाँध दे. फिर देखिए कैसे आपकी दुकान पर ग्राहकों कि भीड़ लगती हैं.